अजित पवार की NCP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, डिप्टी सीएम और छगन भुजबल कहां से लड़ेंगे चुनाव?

एजेंसी, मुंबई। महाराष्ट्र चुनाव के एलान के बाद से ही सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इस बीच आजएनसीपी (अजित गुट) ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में 38 नाम शामिल हैं, जिसमें उपमुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

एजेंसी, मुंबई। महाराष्ट्र चुनाव के एलान के बाद से ही सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इस बीच आजएनसीपी (अजित गुट) ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में 38 नाम शामिल हैं, जिसमें उपमुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित पवार का भी नाम है।

कहां से चुनाव लड़ेंगे अजित पवार

एनसीपी प्रमुख अजित पवार बारामती से, छगन भुजबल येओला से और दिलीप वाल्से पाटिल अम्बेगांव से चुनाव लड़ेंगे।

MVA में भी सीट बंटवारे पर बनी सहमति

इस बीच महाराष्ट्र चुनाव की सीटों को लेकर महा विकास आघाड़ी (एमवीए) भी आज अपने उम्मीदवारों को लेकर एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। एमवीए में सीट शेयरिंग पर बात बन गई है और ये तय हो गया है कि कौन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

मुंबई में वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद एमवीए नेताओं में गतिरोध खत्म हो गया है। एमवीए में कांग्रेस, उद्धव और शरद पवार की पार्टी के बीच सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया गया है। शिवसेना (यूबीटी नेता) संजय राउत ने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीट बंटवारे को लेकर घोषणा होगी।

यह भी पढे़ं- Maharashtra Election: MVA में सीट शेयरिंग पर बनी बात; कांग्रेस, उद्धव और शरद की पार्टी कितनी सीटों पर लड़ेगी चुनाव?

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ठाणे में सरेराह नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर मिली जान से मारने की धमकी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now