पंजाब में बेखौफ बदमाशों का तांडव, गुरदासपुर के शहजादा कलां गांव में किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। पंजाब के गुरदासपुर के अंतर्गत डेरा बाबा नानक थाने के अधीन गांव शहजादा कलां के एक किसान की मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक के एसएचओ गुरमीत सिंह पुलिस

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। पंजाब के गुरदासपुर के अंतर्गत डेरा बाबा नानक थाने के अधीन गांव शहजादा कलां के एक किसान की मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक के एसएचओ गुरमीत सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक किसान सुरिंदर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी शहजादा कलां मोटरसाइकिल से अपने खेतों से लौट रहा था, जब वह शहजादा कलां के नूर महल भवन के पास पहुंचा, तो मोटरसाइकिल पर आए दो अज्ञात युवकों ने किसान को गोली मार दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now