मिल रही धमकियों का सलमान की मेंटल हेल्थ पर पड़ रहा असर! कैंसिल हुई फिल्म की शूटिंग

Salman Khan Upcoming Film Shooting Cancel: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते इन दिनों सुपरस्टार काफी तनाव में हैं और ये सब उनके रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के 'वीकेंड का वार' के

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan Upcoming Film Shooting Cancel: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते इन दिनों सुपरस्टार काफी तनाव में हैं और ये सब उनके रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के 'वीकेंड का वार' के दौरान उनके बदले व्यवहार और बातचीत से ये साफ देखने को मिला. हालांकि, बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. पहले उनके पास Y सिक्योरिटी थी, जिसको अब Y+ कर दिया गया है.

हालांकि, उनको लगातार मिल रही धमकियों का सीधा असर उनके मेंटल हेल्थ पर पड़ रहा है. उन्होंने ‘बिग बॉस 18’ के वीकेंड का वार का शूट कड़ी सुरक्षा के बीच किया, लेकिन शो में वे काफी परेशान दिखे. इसके बाद, खबर आई कि रोहित शेट्टी ने सलमान की हालत को देखते हुए ‘सिंघम अगेन’ में उनके चुलबुल पांडे के कैमियो की शूटिंग का प्लान रद्द कर दिया है. अब बताया जा रहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ के मेकर्स ने भी उनकी सुरक्षा और मेंटल हेल्थ को देखते हुए शूटिंग को रद्द कर दिया है.

रद्द हुई सलमान खान की फिल्मों की शूटिंग

सलमान खान के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, जान से मारने की धमकियों के चलते उन्होंने अपने काम का शेड्यूल कम कर दिया है. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के एक करीबी दोस्त ने बताया, 'अब सिर्फ सुरक्षा बढ़ाना ही काफी नहीं है. सलमान को कुछ समय के लिए सच में झूठ बोलना पड़ेगा. वे अब कुछ समय तक, कब तक, ये कहना मुश्किल है, लेकिन किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे'. उन्होंने आगे बताया, 'अब कुछ भी कहना मुश्किल है. ‘सिकंदर’ के लिए बहुत सारे एक्शन कोरियोग्राफ करने की जरूरत है'.

ये है टीवी इंडस्ट्री का सबसे करोड़पति एक्टर, कई टॉप स्टार्स को पछाड़ निकला आगे; नेटवर्थ इतनी कि उड़ा दे होश

अगले साल रिलीज होने वाली है ये फिल्म

सलमान के दोस्त ने आगे बताया, 'निर्देशक मुरुगादॉस को सलमान का पूरा ध्यान चाहिए था, लेकिन ये अभी पॉसिबल नहीं लग रहा है. आगे का रास्ता भी साफ नहीं है. अब सबसे जरूरी बात है सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा. इस मामले में कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा'. हालांकि, इस खबरों को लेकर अभी तक सलमान या उनकी टीम की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें, ए.आर. मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म ‘सिकंदर’ अगले साल 2025 में ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बीच में बोलने लगे TMC सांसद, बीजेपी नेता ने टोका तो कांच की बोतल पटकी... जानें JPC की बैठक में कैसे हुई झड़प

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now