मुुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भड़के लोग, सैकड़ों की भीड़ ने सड़क पर किया हंगामा

संवाद सूत्र, स्वर्णिम भारत न्यूज़, बुढ़ाना/मुजफ्फरनगर। मुस्लिम धर्म के खिलाफ हिंदू युवक द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर डाले जाने के विरोध में मुस्लिम समाज के लोगों ने कस्बे में हंगामा किया। सीओ को ज्ञापन सौंपने के बाद पुलिस ने आरोपित को

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, स्वर्णिम भारत न्यूज़, बुढ़ाना/मुजफ्फरनगर। मुस्लिम धर्म के खिलाफ हिंदू युवक द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर डाले जाने के विरोध में मुस्लिम समाज के लोगों ने कस्बे में हंगामा किया। सीओ को ज्ञापन सौंपने के बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया, लेकिन रात में यह अफवाह फैल गई कि पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया है जिसके बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने कांधला रोड पर कोतवाली मोड़ के निकट जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया।

शनिवार की देर शाम कस्बे के एक असामाजिक तत्व ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। इसको लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने बुढाना सीओ गजेंद्र पाल सिंह को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवक की पहचान की और हिरासत में ले लिया। रात लगभग पौने दस बजे अफवाह फैल गई कि आरोपित युवक को पुलिस ने छोड़ दिया है। उसके बाद मुस्लिम समाज के लोग कुरैशी पुलिया पर एकत्र हुए और भीड़ के रूप में कोतवाली की तरफ बढ़ना आरंभ कर दिया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: बढ़ते प्रदूषण कंट्रोल करने के लिए NDMC ने दोगुना की पार्किंग फीस, नागरिकों से खास अपील

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now