अंबानी की शादी में आई मेहमान ने मांगी प्रियंका चोपड़ा से माफी, ऋचा चड्ढा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्म रैप में देखें गुरुवार के दिन क्या खास हुआ, एंटरटेनमेंट की दुनिया कितनी चहल पहल रही, हम आपको बताते हैं. अनंत अंबानी की शादी में आई इंफ्लुएंसर जूलिया चेफ ने प्रियंका चोपड़ा से माफी मांगी है. दरअसल, वेडिंग के दौरान वो प्रियंका और निक से मिली थीं, प्रियंका उनसे बात कर रही थीं पर जूलिया सीधा निक से बात करने लगीं. यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया. वहीं खबर आई कि जाह्नवी कपूर को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. उन्हें फूड पॉइजनिंग हुई है.

राघव संग प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेशन, परिणीति को याद आया बचपन, क्यूट लगीं मालती

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने आज अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनके साथ निक जोनस के साथ पूरी फैमिली नजर आई.परिणीति चोपड़ा ने अपनी मिमी दीदी यानी प्रियंका चोपड़ा को याद किया और फ्लैशबैक फोटो शेयर की. परिणीति और प्रियंका की ये फोटो तब की है जब उन्होंने मिस वर्ल्ड जीता था, और परिणीति का फिल्मों से कोई नाता नहीं था.फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई मिमी दीदी, आपको हमेशा बेस्ट ही मिले.

पापा बन गए 'मिर्जापुर' वाले 'गुड्डू भैया', पत्नी ऋचा चड्ढा ने इस दिन दिया बेटी को जन्म

एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा पेरेंट्स बन गए हैं. दोनों के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. कपल की इस खुशखबरी ने फैंस का दिल खुश कर दिया है.

Advertisement

'माफी मांगती हूं', अंबानी की शादी में आई मेहमान ने किया प्रियंका का अपमान, मानी गलती

US इंफ्लूएंसर जूलिया चेफ ने अनंत अंबानी की बिग फैट वेडिंग अटेंड की थी. शादी में उनकी मुलाकात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से हुई थी.

Stree 2 Trailer: लौट आई स्त्री लेकर सरकटे प्रेत का साया, आतंक से कैसे बचाएंगे ब‍िक्की भइया?

2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' एक ऐसी सरप्राइज हिट थी जिसने दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट दिया था. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म ने हॉरर और कॉमेडी को जिस तरह बैलेंस किया था, वो हिंदी फिल्मों के लिए एक लैंडमार्क बन गया.'स्त्री' के बाद से पिछले 4 साल में प्रोड्यूसर पूरा हॉरर यूनिवर्स खड़ा कर चुके हैं जिसमें 'रूही', 'भेड़िया' और 'मुंज्या' जैसे प्रेत आ चुके हैं. मगर स्त्री की वापसी के बिना मामला अधूरा लग रहा था और गुड न्यूज ये थी कि श्रद्धा कपूर का सबसे पॉपुलर किरदार फिर से लौट रहा है. अब फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी बनकर 'स्त्री 2' का ट्रेलर आ गया है.

Janhvi Kapoor Hospitalised: अस्पताल में एडमिट जाह्नवी कपूर, कई दिनों से थीं बीमार, करीबी ने बताया कैसा है हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस की पिछले कुछ दिनों से ही हालत ठीक नहीं चल रही थी. सेहत में सुधार ना होता देख फैमिली को चिंता हुई तो तुरंत अस्पताल ले जाया गया. एक्ट्रेस के करीबियों ने इंडिया टुडे से इसकी पुष्टि की है.

Advertisement

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

विराट की फूटी किस्मत! 70 रन बनाकर भी आखिरी मिनट में दिन हो गया खराब, रोहित भी उदास

Virat Kohli Wicket: दूसरे और तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया पर बुरी तरह फंदा कस रखा था. लेकिन विराट कोहली ने क्रीज पर आते ही जान डाल दी. कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से मेहमान टीम के गेंदबाजों को पापड़ बेलने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने 70 रन की दमदा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now