विराट की फूटी किस्मत! 70 रन बनाकर भी आखिरी मिनट में दिन हो गया खराब, रोहित भी उदास

Virat Kohli Wicket: दूसरे और तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया पर बुरी तरह फंदा कस रखा था. लेकिन विराट कोहली ने क्रीज पर आते ही जान डाल दी. कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से मेहमान टीम के गेंदबाजों को पापड़ बेलने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने 70 रन की दमदा

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Virat Kohli Wicket: दूसरे और तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया पर बुरी तरह फंदा कस रखा था. लेकिन विराट कोहली ने क्रीज पर आते ही जान डाल दी. कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से मेहमान टीम के गेंदबाजों को पापड़ बेलने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने 70 रन की दमदार पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद उनका दिन खराब हो गया. वह शतक की तरफ बढ़ते ही नजर आ रहे थे कि आखिरी मिनट पर कोहली की किस्मत उनसे रूठ गई.

दिन की आखिरी बॉल पर कोहली हुए आउट

विराट कोहली ने सरफराज खान के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर टीम इंडिया को 200 पार पहुंचा दिया. लेकिन जब खेल बंद होने को आया तो विराट कोहली अपना विकेट गंवा बैठे. दिन की आखिरी बॉल पर विराट ग्लेन फिलिप्स की एक शानदार डिलीवरी पढ़ने में नाकामयाब हुए. बल्ले से गेंद टच होकर सीधे विकेटकीपर के ग्लव्स में गई. कोहली ने अपने बचाव में रिव्यू लिया लेकिन पता चला कि गेंद का संपर्क बल्ले से हुआ है. विराट ने 102 गेंद मं 70 रन पर अपना विकेट गंवा दिया.

रोहित शर्मा भी हुए निराश

पहले रोहित शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. रोहित ने अर्धशतक ठोक टीम इंडिया को तेज शुरुआत दे दी थी. लेकिन एक गेंद को उन्होंने डिफेंड किया लेकिन बॉल धीरे से स्टंप में जा लगी और बेल्स गिर गईं. हिटमैन अपने विकेट के दर्द से उबरे नहीं थे कि कोहली के विकेट ने नमक छिड़क दिया. आखिरी बॉल पर कोहली का विकेट देख रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए.

ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: जहां मैटर बड़े वहां विराट खड़े, टेस्ट में हासिल किया बड़ा मुकाम, अब स्मिथ से होगी रिकॉर्ड 'जंग'

मैच में बना भारत

न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 402 रन बनाए और टीम इंडिया 356 रन से पिछड़ गई. फैंस ने उम्मीदें छोड़ दी थीं, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने दोबारा पहले जैसी गलती नहीं की. बेहतरीन शुरुआत के बाद कोहली, सरफराज और रोहित ने मैच में जान डाल दी है. तीसरे दिन के खेल तक भारत महज 125 रन से पीछे है. टीम इंडिया ने अभी तक अपने 3 बल्लेबाजों को खोया है और 231 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं. युवा सरफराज खान 70 रन पर नाबाद हैं, देखना दिलचस्प होगा कि सरफराज शतक तक पहुंचने में कामयाब होते हैं या नहीं.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

तरारी उपचुनाव में लालू प्रसाद यादव ने ठोका दावा, भाकपा माले प्रत्याशी सहित 3 ने भी कटाई रसीद

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, पटना/तरारी। बिहार में विधानसभा की चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए शुक्रवार को अधिसूचना जारी हो गई। इसके साथ ही नामांकन का क्रम शुरू हो गया। पहले दिन तरारी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लालू प्रस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now