Bhool Bhulaiyaa 3- दिलजीत का स्वैग-पिटबुल का रैप, कार्तिक का डांस देखकर कहेंगे हे हरि राम

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

2007 में अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' का टाइटल ट्रैक आते ही म्यूजिक चैनल्स पर छा गया था. तव हर किसी के हाथ में यूट्यूब और फोन में म्यूजिक ऐप्स आज की तरह पॉपुलर नहीं थे. अब गाने सुनने का एक्सपीरियंस पूरी तरह बदल चुका है, मगर इस गाने का कूलत्व आज भी कम होने का नाम नहीं ले रहा.

'भूल भुलैया 3' थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है और कार्तिक स्टारर इस फिल्म का टाइटल ट्रैक आ गया है. प्रीतम का कंपोज किया हुआ ये गाना इस बार और भी ग्रैंड हो गया है. ऑरिजिनल सिंगर नीरज श्रीधर की आवाज के साथ-साथ इस बार गाने में दो बड़े इंटरनेशनल स्टार्स की एंट्री हो गई है.

'भूल भुलैया 3' टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन (क्रेडिट: यूट्यूब / टी सीरीज)

एक लेवल और ऊपर हुआ 'भूल भुलैया' गाने का लेवल
इस बार 'भूल भुलैया' के ऑरिजिनल ट्रैक में नीरज श्रीधर के साथ-साथ इंडिया के अपने इंटरनेशनल म्यूजिक स्टार दिलजीत दोसांझ की आवाज भी है. और 'मिस्टर वर्ल्डवाइड' कहे जाने वाले इंटरनेशनल रैपर पिटबुल ने गाने में रैप किया है.

गाना शुरू होते ही 'भूल भुलैया' की आइकॉनिक बीट्स से अपने आप मूड मस्ती भरा हो जाता है. अपने रैप में दिल्ली से लेकर पुणे तक को 'हैंड्स अप' करके थिरकने के लिए बुलाते पिटबुल का स्वैग रैप लवर्स को मजेदार लगेगा. और फिर एंट्री होती है दिलजीत की जिनकी आवाज अपने आप में जनता को थिरकाने के लिए काफी है.

Advertisement

लेकिन अगर आप इस गाने के हिसाब से थिरकने की सोचेंगे तो शायद बहुत मुश्किल होगी क्योंकि कार्तिक आर्यन ने इस बार अपने डांस का लेवल और भी तगड़ा कर लिया है. 'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक में कार्तिक का हुक-स्टेप तो आपको याद ही होगा. इस बार कार्तिक का हुक स्टेप और भी क्रेजी हो गया है. गाने के वीडियो में वो सीढ़ियों पर मून-वॉक करते नजर आ रहे हैं.

'भूल भुलैया 3' टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन (क्रेडिट: यूट्यूब / टी सीरीज)

गाने से होगा धमाल
'भूल भुलैया' टाइटल ट्रैक की धुन बजते ही इस फ्रैंचाइजी के फैन्स एक्टिवेट हो जाते हैं. इस बार गाने में स्वैग का लेवल जिस तरह बढ़ा है और कार्तिक ने जो इलेक्ट्रिक डांस किया है, उसका क्रेज जल्द ही जनता में नजर आएगा. यहां देखिए गाना:

'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर जनता को दिलचस्प लगा था. इस बार फिल्म में कार्तिक के साथ विद्या बालन अपने मंजुलिका अवतार में वापस लौट रही हैं. इन दोनों के साथ माधुरी दीक्षित और आजकल फैन्स के दिलों की धड़कन बनी हुईं तृप्ति डिमरी भी हैं. एक दमदार ट्रेलर के बाद, ऑडियंस में माहौल बनाने के लिए किसी भी फिल्म को अच्छे गानों की बहुत जरूरत होती है. और 'भूल भुलैया 3' जल्द ही फैन्स में बहुत पॉपुलर होने वाला है. अब देखना है कि 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही 'भूल भुलैया 3' क्या कमाल करती है और दर्शक थिएटर्स में इस गाने पर कितना थिरकते हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: बढ़ते प्रदूषण कंट्रोल करने के लिए NDMC ने दोगुना की पार्किंग फीस, नागरिकों से खास अपील

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now