आलिया और करीना का ग्लैमरस लुक छाया, राहा की मम्मी ने पहना 5 हजार का टॉप

<

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

आलिया भट्ट और करीना कपूर दोस्त तो हैं ही लेकिन रिश्ते में ननद-भाभी भी हैं. दोनों को हाल ही में एक इवेंट में साथ देखा गया. दोनों काफी अच्छे से एक दूसरे से मिलीं और गले भी लगाया. फिर दोनों ने एक साथ फोटोज भी क्लिक कराईं. जैसा कि सभी जानते हैं आलिया और करीना दोनों ही अपनी स्टाइलिंग और फैशन के लिए जानी जाती हैं तो इस इवेंट में दोनों कैसे पीछे रह जातीं? दोनों ने अपने इस इवेंट के लिए बेहद क्लासी लुक्स अपनाया जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तो आइए जानते हैं दोनों ने क्या पहना था.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट मोनोक्रोम लुक में नजर आईं जिसमें वह कमाल की दिख रही थीं. आलिया किसी भी लुक को परफेक्ट तरीके से कैरी कर सकती हैं और उनका लेटेस्ट आउटफिट भी इसका एग्जांपल था. आलिया ने ब्लैक कॉर्सेट टॉप पहना था जिसमें ट्राएंगल नूडल स्ट्रैप्स और हर तरफ ट्रेंडी टाई-ऑन डिटेलिंग थी. मैचिंग ब्लैक स्ट्रेट-फिट रिलैक्स्ड ट्राउजर के साथ उन्होंने मोनोक्रोम लुक को अपनाया था.

आलिया ने अपने आउटफिट को ओवरसाइज़्ड सिल्वर हूप ईयररिंग्स, रिंग और ब्लैक स्टिलेटो हील्स के साथ पूरा किया था जो उनके स्टाइल को परफेक्ट फिनिशिंग टच दे रहा था.

आलिया ने अपने इस लुक के लिए काफी कम खर्च किए थे. उनके मियामकैम ब्रांड के कॉर्सेट टॉप की कीमत 5599 रुपये और ट्राउजर की कीमत 4999 रुपये थी.

आलिया ने न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा-कोटेड लैशेज, ब्लश्ड चीक्स, ग्लोइंग हाइलाइटर और ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक से लुक को हाइलाइट किया था. बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल किया गया था और बीच से पार्टिंग करके उन्हें खुला रका था.

Advertisement

करीना कपूर

करीना ने क्लासिक व्हाइट और ब्लैक कॉम्बो पहना था. हॉल्टर नेकलाइन के साथ वन-शोल्डर टॉप पहना था जो काफी अट्रैक्टिव था. टॉप को ब्लैक स्ट्रेट-फिट पैंट के साथ पेयर किया था. एसेसरीज में करीना ने सिल्वर स्टड ईयररिंग्स, कलाई पर एक चंकी सिल्वर ब्रेसलेट और हाई हील्स पहनी थी.

करीना के स्टाइलिश टॉप की कीमत 515 डॉलर है जो भारतीय रुपयों में 43,149 रुपये के बराबर है. उनका टॉप लग्जरी ब्रांड क्रिस्टोफर एस्बर का था.

करीना का मेकअप लुक एकदम सही था, जिसमें स्मोकी आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, डिफाइन्ड ब्रो, मस्कारा-कोटेड लैशेज, ब्लश्ड चीक्स और न्यूड लिपस्टिक शेड शामिल था. उन्होंने अपने बालों को में बन बनाया हुआ था.


Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: गोड्डा में इस जगह बनेगा रेलवे हाल्ट, टीम ने किया निरीक्षण; जल्द होगा काम शुरू

संवाद सहयोगी, पोड़ैयाहाट (गोड्डा)। गोड्डा -हंसडीहा रेल लाइन पर पोड़ैयाहाट प्रखंड की सकरी फुलवार पंचायत के सुरजाडीह में रेलवे हाल्ट बनने का रास्ता साफ हो गया। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही सूरजाडीह और उसके आसपास के तकरीबन चार दर्जन गांवों के लोग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now