दिवाली पर एथनिक ड्रेस के साथ ऐसे मैच करें हैंडबैग, ये 5 तरीके बना देंगे फैशनएक्सपर्ट

<

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

दिवाली कुछ दिनों में है और सभी ने अपने एथनिक आउटफिट को स्टाइल करना सही नेकलेस या ईयररिंग्स चुनने तक ही सीमित नहीं होता. आपकी एक्सेसरीज भी आपके एथनिक लुक को और उभारती हैं. एथनिक बैग भी उन जरूरी एक्सेसरीज में से एक है इसलिए सही बैग चुनना आपके पूरे लुक को काफी इनहेंस कर सकता है.

सबसे पहले आपको अपनी एथनिक ड्रेस चुननी होगी और उसके साथ बैग सिलेक्ट करने के लिए कई चीजों के बारे में सोचना होगा. जैसे कलर कॉम्बिनेशन, सही स्टाइल और साइज. तो आइए हम कुछ टिप्स भी बता देते हैं जो आपको सही बैग सिलेक्ट करने में मदद करेंगे.

1. बोल्ड कलर का बैंडबैग

देसी लुक के साथ एक बोल्ड रंग का मिनी हैंडबैग चुनने में कुछ भी गलत नहीं है. लेकिन आपको ये पता होना चाहिए कि ओवरऑल लुक के साथ उसका कलर बैलेंस हो. यदि आपका ड्रेसअप सिंपल है तो आप एथनिक बैग लेकर अपने लुक को बढ़ा सकती हैं.

2. सिंपल हैंडबैग

आपको हमेशा अपने देसी ड्रेस के साथ डिजाइनर बैग की ही जरूरत नहीं है. कई बार डिजाइनर ड्रेस के साथ सिंपल बैग भी काफी अच्छा लगता है. छोटा बैग हर जगह फिट हो सकता है, बस कलर ड्रेस की मैचिंग या अपोजिट कलर का देखें.

Advertisement

3. प्रिंट या सेक्विंस से मैच करता हुआ पर्स

अपनी ड्रेस के साथ एक्सेसरीज चुनते समय कई चीजों पर विचार करना होता है. अगर आप ड्रेस से मैच करने वाला पर्स नहीं कैरी करना चाहती तो ड्रेस की कढ़ाई, प्रिंट या सेक्विंस से मैच करता हुआ पर्स कैरी कर सकती हैं.

4. पोटली बैग सबसे अच्छा

पोटली बैग में इन्वेस्ट करना सबसे अच्छा हो सकता है क्योंकि वह एथनिक ड्रेसेस के साथ काफी अच्छा बैठता है. उसमें सेक्विंस लगे होते हैं और वह अलग-अलग डिजाइन में भी आता है. आइवरी या सुनहरे रंग का पोटली बैग हर ड्रेस के साथ अच्छा लग सकता है.

5. मेटल पर्स भी जंचेंग

कॉकटेल साड़ियों या इंडो एथनिक को-ऑर्ड्स सेट्स के साथ मेटल पर्स भी काफी अच्छे लगते हैं. इसलिए गोल्डन या सिल्वर, हार्ड या सॉफ्ट केस पर खर्च करना अच्छा हो सकता है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ahoi Ashtami 2024 Date: अहोई अष्टमी के व्रत में जरूर करें ये दिव्य उपाय, जाग उठेगी संतान की सोई तकदीर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now