...तो खत्म हो जाएगा इमरान खान का करियर? अब पार्टी पर बैन लगाएगी शहबाज सरकार

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद दूसरे केस में अदालतों के चक्कर लगा रहे इमरान खान को अब अपनी पार्टी से हाथ धोना पड़ेगा. पाकिस्तान की शहबाज सरकार इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसान (पीट

4 1 60
Read Time5 Minute, 17 Second

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद दूसरे केस में अदालतों के चक्कर लगा रहे इमरान खान को अब अपनी पार्टी से हाथ धोना पड़ेगा. पाकिस्तान की शहबाज सरकार इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसान (पीटीआई) पर बैन लगाने जा रही है. यह फैसला ऐसे समय पर आया है, जब हाल ही में कोर्ट ने इमरान खान और उसकी पत्नी बुशरा बीबी को इद्दत मामले में बरी किया है. पाकिस्तान के सूचना मंत्री अत्ताउल्लाह तरार ने कहा कि पाकिस्तान सरकार जेल में बंद इमरान खान की पार्टी को देश-विरोधी गतिविधियों के आरोप में बैन करेगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: 8-9 अगस्त को क्या-क्या हुआ था? जान लीजिए एक-एक बात

Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की रात को पीजी सेकेंड ईयर का छात्रा और ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now