पाला बदलने वाले कांग्रेस पार्षदों को गो-मूत्र पिलाने के मामले पर विवाद, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी पार्टी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के नगर निगम हेरिटेज में कार्यवाहक महापौर के कार्यभार ग्रहण के दौरान गत 26 सितंबर को पाला बदलकर भाजपा को समर्थन देने वाले कांग्रेस के पार्षदों को गो-मूत्र पिलाकर और गंगाजल छिड़ककर शु

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के नगर निगम हेरिटेज में कार्यवाहक महापौर के कार्यभार ग्रहण के दौरान गत 26 सितंबर को पाला बदलकर भाजपा को समर्थन देने वाले कांग्रेस के पार्षदों को गो-मूत्र पिलाकर और गंगाजल छिड़ककर शुद्धीकरण करने का मामला तूल पकड़ रहा है। कांग्रेस ने इस पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है और रविवार को बैठक कर इस मामले में उच्च न्यायालय में अपील करने का निर्णय किया है।

भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस की महापौर को भाजपा सरकार ने पिछले दिनों निलंबित कर दिया था। फिर कुसुम यादव को कार्यवाहक महापौर बनाया गया। एक सौ सदस्यों के निगम बोर्ड में भाजपा का बहुमत नहीं था तो आठ कांग्रेसी पार्षदों, जिनमें एक मुस्लिम समाज के भी पार्षद हैं ने समर्थन दिया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Ravi Pradosh Vrat: आश्विन मास का प्रदोष व्रत आज, जानें कैसे करें भगवान शिव की उपासना

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now