बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में नया खुलासा, यूपी के बाद अब राजस्थान कनेक्शन आया सामने- पुलिस को इस शख्स की तलाश

पीटीआई, मुंबई। पुलिस ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए पिस्तौलें राजस्थान से लाई गई थीं। एक अधिकारी ने कहा, राम कनौजिया और भगवत सिंह विदेश निर्मित दो पिस्तौल लेने के लिए राजस्थान गए थे, जिनका इस्तेमाल शू

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। पुलिस ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए पिस्तौलें राजस्थान से लाई गई थीं। एक अधिकारी ने कहा, राम कनौजिया और भगवत सिंह विदेश निर्मित दो पिस्तौल लेने के लिए राजस्थान गए थे, जिनका इस्तेमाल शूटरों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या में किया था। सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

तीसरे शूटर की तलाश

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो शूटर हरियाणा निवासी गुरमेल सिंह और उत्तर प्रदेश निवासी धर्मराज कश्यप शामिल हैं। तीसरा शूटर शिवकुमार गौतम कुछ अन्य लोगों के साथ फरार है जो हत्या की साजिश में शामिल थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सोशल मीडिया पर फोटो डालती थीं... उसने अपनी मां, बहन, भतीजी और भाभी का गला रेत दिया

Man Killed Mother, Sister, Niece: पाकिस्तान के कराची में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स द्वारा अपनी मां, बहन, भाभी और भतीजी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. इन चारों का दोष सिर्फ इतना था कि वो उदार जीवनशैली जीने यानी लिबरल ल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now