रेल हादसा- ठाणे के कल्याण स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, यात्रियों में मचा हडकंप

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन पर शुक्रवार को एक उपनगरीय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करते समय पटरी से उतर गई, हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। एक अधिकारी ने बताया कि टिटवाला-सीएसएमटी ट्रेन रात करीब नौ बजे प्ल

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन पर शुक्रवार को एक उपनगरीय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करते समय पटरी से उतर गई, हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। एक अधिकारी ने बताया कि टिटवाला-सीएसएमटी ट्रेन रात करीब नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर पटरी से उतर गई, जिससे मुख्य लाइन बाधित हो गई।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने कहा कि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। ट्रेन जब प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर रुकने वाली थी तो धीमी गति में थी, तभी पीछे का डिब्बा पटरी से उतर गया। एक्स पर एक संदेश में, सीआर के मुंबई डिवीजन डीआरएम ने कहा कि तकनीकी समस्या के कारण, मेनलाइन सेवाएं निर्धारित समय से पीछे चल रही हैं। असुविधा के लिए खेद है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में बेखौफ बदमाश! मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, कई राउंड फायरिंग

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब जिले में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now