Mumbai Train Derail- पटरी से उतरे मुंबई लोकल के दो डिब्बे, रेल सेवाएं प्रभावित

पीटीआई, मुंबई। Mumbai Train Derail मुंबई में रेल हादसा हुआ है। रेल अधिकारियों ने बताया कि रविवार दोपहर मुंबई सेंट्रल से कार शेड में प्रवेश करते समय एक लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के चलते पश्चिमी रेलवे पर सेवाएं प्रभावित हो गई है

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। Mumbai Train Derail मुंबई में रेल हादसा हुआ है। रेल अधिकारियों ने बताया कि रविवार दोपहर मुंबई सेंट्रल से कार शेड में प्रवेश करते समय एक लोकल ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के चलते पश्चिमी रेलवे पर सेवाएं प्रभावित हो गई हैं।

कोई हताहत नहीं

पश्चिमी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी विनीत अभिषेक ने बताया कि किसी के घायल होने की खबर नहीं है, क्योंकि दोपहर 12.10 बजे के आसपास पटरी से उतरने के समय ट्रेन खाली थी। उन्होंने बताया कि पटरी से उतरने की घटना से उपनगरीय सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं, क्योंकि दादर की ओर जाने वाला ट्रैक अवरुद्ध हो गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mandi News: तीन पुस्तकालय तैयार होने के बाद भी नहीं किया रहा लोकार्पण, उदघाटन का लंबा हुआ इंतजार

संवाद सहयोगी, मंडी। नगर निगम के बैहना पैलेस व नेला वार्ड में पुस्तकालय की सुविधा स्थानीय लोगों व बच्चों को नहीं मिल रही है। तीनों वार्डों में पुस्तकालय के लिए भवन के साथ साथ पठन सामग्री भी उपलब्ध है। बावजूद इसके इन पुस्तकालयों का लोकार्पण नहीं कि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now