ग्रामीण विकास, बुनियादी ढांचे में सुधार और सामाजिक कल्याण से जुड़े उपक्रमों की शुरुआत कर नई पहचान बना रहे शिंदे

महाराष्ट्र में बुद्धिजीवी वर्ग द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा का आयोजन किया गया। सेमिनार में बुद्धिजीवी वर्ग का कहना था कि बीते कुछ समय में महाराष्ट्र में विकास तेजी से बढ़ा है। अपने कार्यकाल के दौरान

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र में बुद्धिजीवी वर्ग द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा का आयोजन किया गया। सेमिनार में बुद्धिजीवी वर्ग का कहना था कि बीते कुछ समय में महाराष्ट्र में विकास तेजी से बढ़ा है। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई बुनियादी ढांचे में सुधार, ग्रामीण विकास, और सामाजिक कल्याण से जुड़े उपक्रमों की शुरुआत की है।

लोगों का कहना था कि शिंदे के नेतृत्व में, मुख्यमंत्री पद की परिभाषा केवल सत्ता या अधिकार तक सीमित नहीं रही है। उन्होंने इस पद को 'कॉमन मैन' (साधारण आदमी) की तरह देखा है, जिससे उनका काम और भी प्रभावी और जनसुलभ हो गया है। कृषि क्षेत्र, किसानों की समस्याओं, और विभिन्न जनकल्याण योजनाओं में शिंदे ने व्यक्तिगत रूप से रुचि ली है, जिससे उनकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी हुई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IBPS Clerk Mains 2024: इस लिंक से डाउनलोड करें क्लर्क मेन्स एग्जाम का एडमिट कार्ड, देखें जरूरी डिटेल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now