Maharashtra- ऑफिस में आया IT कर्मचारी को कार्डियक अरेस्ट, मौत के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

पीटीआई, नागपुर। महाराष्ट्र की एक प्रमुख टेक्नोलॉजी कंपनी के कर्मचारी की हृदय गति रूकने से मौत हो गई। कर्मचारी की उम्र 40 साल बताई जा रही है, नागपुर शहर में कंपनी के शौचालय में हृदय गति रूकने से उनकी मौत हुई है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है,

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, नागपुर। महाराष्ट्र की एक प्रमुख टेक्नोलॉजी कंपनी के कर्मचारी की हृदय गति रूकने से मौत हो गई। कर्मचारी की उम्र 40 साल बताई जा रही है, नागपुर शहर में कंपनी के शौचालय में हृदय गति रूकने से उनकी मौत हुई है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है, उन्होंने बताया कर्मचारी की पहचान नितिन एडविन माइकल के रूप में हुई है, जो एचसीएल टेक्नोलॉजी के वरिष्ठ विश्लेषक हैं। उन्होंने बताया कि ये घटना शुक्रवार को हुई।

सोनेगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शाम करीब 7 बजे मिहान इलाके मेंकंपनी के कार्यालय के शौचालय में एंटर करने के बाद वह व्यक्ति बेहोश पाया गया। उन्होंने बताया कि उनके सहकर्मी उन्हें नागपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

CBSE Board Exam 2025: 44 लाख छात्रों की परीक्षा के लिए कड़े इंतजाम, हर रूम में लगेंगे CCTV कैमरे

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now