90 की हुईं आशा भोसले, मोहन भागवत बोले- देशभक्ति का संदेश देता है मंगेशकर परिवार का संगीत

राज्य ब्यूरो, मुंबई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत का कहना है कि मंगेशकर परिवार (लता मंगेशकर परिवार) का संगीत भक्ति के साथ-साथ देशभक्ति का भी संदेश देता है। वह आज मुंबई में जीवन के 90 वर्ष पूर्ण कर चुकीं महान गायिका आशा भोसले पर

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, मुंबई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत का कहना है कि मंगेशकर परिवार (लता मंगेशकर परिवार) का संगीत भक्ति के साथ-साथ देशभक्ति का भी संदेश देता है। वह आज मुंबई में जीवन के 90 वर्ष पूर्ण कर चुकीं महान गायिका आशा भोसले पर आधारित पुस्तक ‘स्वरस्वामिनी आशा’ के लोकार्पण समारोह में बोल रहे थे।

इस अवसर पर आशा भोसले के भाई संगीत निर्देशक हृदयनाथ मंगेशकर भी उपस्थित थे। इस अवसर पर मोहन भागवत ने कहा कि संगीत का उद्देश्य केवल मनोरंजन ही नहीं है। बल्कि इसका प्रभाव समाज के लिए भी लाभकारी होना चाहिए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: गांवों से अवैध कब्जे हटाने के निर्देश, पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों से कही ये बात

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राज्य के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों को राज्य के विभिन्न गांवों में सरकारी ईमारतों के निर्माण के लिए रखे स्थानों को अवैध कब्जे से मुक्त करवाने के निर्देश दिए। मंत्री ने विभाग के क्षेत्रीय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now