दिल्ली से दरभंगा आने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, एयरपोर्ट में मचा हड़कंप; एक-एक यात्री की दोबारा हुई जांच

संवाद सहयोगी, दरभंगा।SpiceJet flight Bomb threat दरभंगा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में सवार यात्रियों को उतार कर फिर से की गई चेकिंग, एक्स हैंडल से विमान को उड़ाने की दी गई थी धमकी संवाद सहयोगी, स्वर्णिम भारत न्यूज़- दरभंगा : दिल्ली से दरभंगा आने

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, दरभंगा।SpiceJet flight Bomb threat दरभंगा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में सवार यात्रियों को उतार कर फिर से की गई चेकिंग, एक्स हैंडल से विमान को उड़ाने की दी गई थी धमकी संवाद सहयोगी, स्वर्णिम भारत न्यूज़- दरभंगा : दिल्ली से दरभंगा आनेवाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 476 को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से दरभंगा एयरपोर्ट पर शनिवार की दोपहर से शाम तक हड़कंप मचा रहा।

सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ विकास कुमार और एसडीपीओ अमित कुमार, मब्बी, केवटी सहित कई थाने की पुलिस पहुंची। फ्लाइट से यात्रियों को उतारने के बाद करीब ढाई घंटे तक गहन जांच की गई। हालांकि ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ। इससे दोपहर बाद की सभी फ्लाइटें जांच के बाद ही दरभंगा एयरपोर्ट से गंतव्य के लिए उड़ान भरी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

उत्तरी गाजा पट्टी में जंग के दौरान दो इजरायली सैनिक मारे गए- IDF ने की घोषणा

News Flash 19 अक्टूबर 2024

उत्तरी गाजा पट्टी में जंग के दौरान दो इजरायली सैनिक मारे गए-IDF ने की घोषणा

Subscribe US Now