Rohtas News- जरा सी खैनी के लिए खून! तू-तू मैं-मैं के बाद कर दी थी युवक की पिटाई, फिर हो गई मौत

संवाद सूत्र, रोहतास। Rohtas News: स्थानीय थाना क्षेत्र के सुंदरगंज गांव के पचबिगहवा टोला में बुधवार की देर रात एक युवक की पिटाई से मौत हो गई है। मृतक विकास कुमार 18 वर्ष विजय चौहान के पुत्र थे। घटना का कारण खैनी को लेकर उपजा विवाद बताया जाता है।

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, रोहतास। Rohtas News: स्थानीय थाना क्षेत्र के सुंदरगंज गांव के पचबिगहवा टोला में बुधवार की देर रात एक युवक की पिटाई से मौत हो गई है। मृतक विकास कुमार 18 वर्ष विजय चौहान के पुत्र थे। घटना का कारण खैनी को लेकर उपजा विवाद बताया जाता है। जिसमें मृतक के भाई और उसे पिटाई करने वाले तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई है।

जानें क्यों हुआ विवाद?

एसडीपीओ( दो) वंदना ने बताया कि विकास गांव के ही जितेंद्र चौहान के पास खैनी मांगने गया था। इसी पर दोनों के बीच तू तू मैं मैं हुई। जिसे लेकर जितेंद्र चौहान, सिकंदर चौहान, इंदल कुमार ने जमकर उसकी पिटाई कर दी। उसके बाद विकास के बड़े भाई फुलेंद्र चौहान को बुलाया गया। फुलेन्द्र ने भी उसे डांट डपट कर थप्पड़ से पिटाई करते हुए उसे घर लाया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: बेटों ने जायदाद के लिए किया प्रताड़ित, मां-बाप ने कर ली आत्महत्या; बोलते थे- एक कटोरा लो और भीख मांगो

स्वर्णिम भारत न्यूज़ डेस्क, जयपुर। मां बाप अपने बच्चे को पढ़ाते हैं कि वो उनके बुढ़ापे का सहारा बने जब वही बच्चा उनके मौत का कारण बन जाए तो इसको लेकर आप क्या कहेंगे। ऐसा राजस्थान में हुआ है यहां मां-बाप ने अपने बच्चों से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now