Prashant Kishor- प्रशांत किशोर ने तेजस्वी की समझ पर उठाया सवाल, समाजवाद पर ट्यूशन पढ़ने की दे दी सलाह!

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को आरा पहुंचे प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को आरा पहुंचे प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर करारा प्रहार किया।

तेजस्वी की समझ पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जो कहते हैं, हमारे पुरखों का समाजवाद है, 10 दिन ट्यूशन लेकर भी समाजवाद पर नहीं बोल सकते हैं। वे आरा के परिसदन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kolkata Rape-Murder Case: CBI ने क्यों संदीप घोष को फिर किया गिरफ्तार? क्या हैं आरोप

CBI arrested ex-RG Kar principal Sandip Ghosh: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में लेडी डॉक्टर से रेप और फिर हत्या के मामले में सीबीआई ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now