Banka News- ससुराल जाने से मना करने पर पत्नी को मार डाला, छप्पर से लटकाया शव; 10 साल पहले हुई थी शादी

संवाद सहयोगी, अमरपुर (बांका)। कैथाटीकर मुसहरी में गुरुवार दोपहर पति-पत्नी के बीच विवाद में पति ने पत्नी को पीटने के बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को रस्सी के सहारे छप्पर से लटका दिया। मृतका मंटून देवी (30) थीं। घटना को अंज

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, अमरपुर (बांका)। कैथाटीकर मुसहरी में गुरुवार दोपहर पति-पत्नी के बीच विवाद में पति ने पत्नी को पीटने के बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को रस्सी के सहारे छप्पर से लटका दिया। मृतका मंटून देवी (30) थीं। घटना को अंजाम देकर पति भिखारी मांझी फरार हो गया।

सूचना मिलने पर दारोगा विक्की कुमार एवं रश्मि कुमारी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू की। मृतका के भाई बीरबल मांझी ने बताया कि मंटून की शादी 10 वर्ष पूर्व फुल्लीडुमर के राता गांव निवासी भिखारी मांझी के साथ शादी हुई थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: 8-9 अगस्त को क्या-क्या हुआ था? जान लीजिए एक-एक बात

Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की रात को पीजी सेकेंड ईयर का छात्रा और ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now