Ara News- ट्रेन में हुई तबीयत खराब तो न लें टेंशन, अब टीटीई से ले सकेंगे दवाई; पूर्व मध्य रेलवे का बड़ा फैसला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। Ara News:पूर्व मध्य रेलवे के द्वारा सभी पांचों मंडलों में ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। अगर चलती ट्रेन में कोई यात्री बीमार होता है तो उसे टीटीई उल्टी, दस्त, बुखार, गैस,

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, आरा। Ara News:पूर्व मध्य रेलवे के द्वारा सभी पांचों मंडलों में ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। अगर चलती ट्रेन में कोई यात्री बीमार होता है तो उसे टीटीई उल्टी, दस्त, बुखार, गैस, एलर्जी की दवा देंगे। चोट लगने पर प्राथमिक उपचार भी करेंगे। इसके लिए टीटीई के पास ही फर्स्ट एड किट उपलब्ध होगी। इसमें 5 प्रकार की दवा उपलब्ध होंगी।

यह सुविधा दानापुर रेल मंडल की सभी ट्रेनों में लागू कर दी गई है

यह सुविधा दानापुर रेल मंडल की सभी ट्रेनों में लागू कर दी गई है। हाजीपुर रेलवे जोन के मुख्य जन सम्पर्क पदाधिकारी सरस्वती चंद्र ने बताया कि रेल प्रशासन यात्री सुविधाओं को लेकर बेहद सजग रहेगा। इसलिए चलती ट्रेन में आपातकालीन परिस्थिति में यात्रियों के प्राथमिक उपचार की सुविधा शुरू की है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

India vs Afghanistan T20 Emerging Teams Asia Cup 2024: भारतीय टीम एशिया कप से बाहर... सेमीफाइनल में अफगानिस्तान ने हराया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now