पुल पर पॉलिटिक्स! लालू-तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा, कहा- इसका दोष भी मुगलों और अंग्रेजों पर डाल दो

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में पुल-पुलिया गिरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की सुबह सारण में एक और पुल ध्वस्त हो गया। यह पुल सारण की ग्राम पंचायत राजसरैया बनियापुर में था। पुल गिरने की बढ़ती घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार में पुल-पुलिया गिरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की सुबह सारण में एक और पुल ध्वस्त हो गया। यह पुल सारण की ग्राम पंचायत राजसरैया बनियापुर में था। पुल गिरने की बढ़ती घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

आज पुल गिरने की घटना की बाद राजद की ओर से सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए गए। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पुल गिरने की घटना के बाद चुटकी लेते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार इसका दोष भी मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षियों को ही देंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics: कल हेमंत सोरेन चौथी बार लाएंगे विश्वास प्रस्ताव, अब तक इतनी बार साबित कर चुके हैं बहुमत

नीरज अम्बष्ठ, रांची। सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren)चौथी बार सोमवार को झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) में विश्वास प्रस्ताव (Confidence In Motion) हासिल करेंगे। वे अब तक कुल तीन बार यानी दो बार उपमुख्यमंत्री और एक बार मुख्यमंत्री के रूप में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now