Bihar Bridge Collapse- बिहार में चल पड़ा पुलों के ध्वस्त होने का सिलसिला, पिछले 15 दिन में गिर गए इतने ब्रिज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, पटना/सिवान/सारण। हाल के कुछ दिनों में बिहार में पुलों के ध्वस्त होने का सिलसिला-सा चल पड़ा है। 18 जून को अररिया जिले में बकरा नदी पर बना पुल ध्वस्त हो गया। 22 जून को सिवान में गंडक नदी पर बने पुल ने जलसमाधि ले ली। अगले द

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, पटना/सिवान/सारण। हाल के कुछ दिनों में बिहार में पुलों के ध्वस्त होने का सिलसिला-सा चल पड़ा है। 18 जून को अररिया जिले में बकरा नदी पर बना पुल ध्वस्त हो गया। 22 जून को सिवान में गंडक नदी पर बने पुल ने जलसमाधि ले ली। अगले दिन 23 जून को पूर्वी चंपारण और 27 व 30 जून को किशनगंज में पुल के ध्वस्त होने की घटनाएं होती रहीं।

तीन जुलाई को तो हद ही हो गई। सारण और सिवान जिलों में एक दिन में पांच पुल ढह गए। इसमें एक पुल ब्रिटिशकाल का भी है। पुलों के ढहने का प्राथमिक कारण पानी का तेज बहाव बताया जा रहा है, लेकिन इसी तेज बहाव में काफी पहले के बने पुल सही-सलामत हैं। पुल ध्वस्त होने से हजारों लोग प्रभावित हुए हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics: कल हेमंत सोरेन चौथी बार लाएंगे विश्वास प्रस्ताव, अब तक इतनी बार साबित कर चुके हैं बहुमत

नीरज अम्बष्ठ, रांची। सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren)चौथी बार सोमवार को झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) में विश्वास प्रस्ताव (Confidence In Motion) हासिल करेंगे। वे अब तक कुल तीन बार यानी दो बार उपमुख्यमंत्री और एक बार मुख्यमंत्री के रूप में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now