Samrat Chaudhary- अयोध्या पहुंचने के बाद सम्राट चौधरी ने क्या क्या किया? सरयू में कई मंत्रियों ने भी लगाई डुबकी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Bihar Politics In Hindiउपमुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने बुधवार की सुबह सरयू नदी में स्नान कर घाट पर ही मुंडन कराकर अपना मुरेठा (पगड़ी) सरयू नदी में प्रवाहित कर दी। इसके

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Bihar Politics In Hindiउपमुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने बुधवार की सुबह सरयू नदी में स्नान कर घाट पर ही मुंडन कराकर अपना मुरेठा (पगड़ी) सरयू नदी में प्रवाहित कर दी। इसके बाद रामलला का दर्शन-पूजन किया। उनके साथ नीतीश सरकार के पांच मंत्री, भाजपा पदाधिकारी व कई विधायक थे।

भाजपा (BJP)प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुरेठा बांधते हुए प्रण लिया था कि वह इसे तब उतारेंगे, जब बिहार में सत्तासीन महागठबंधन सरकार को गिरा कर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटा देंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kota Student Suicide: JEE की तैयारी करने वाले छात्र ने फिर लगाया मौत को गले, दो साल पहले बिहार से आया था पढ़ाई करने

पीटीआई, कोटा। राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट सुसाइड का एक और मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई की तैयारी कर रहे 16 साल के छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र ने अपने पीजी कमरे के अंदर छत के पंखे से लटककर कथ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now