Pappu Yadav- शांभवी को पप्पू यादव ने दी सलाह तो भड़क उठे अशोक चौधरी, पूछ दिया ये सवाल; नए बयान से मचा सियासी बवाल

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics News Hindi पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने समस्तीपुर से लोजपा (रामविलास) की सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Choudhary) को ऐसी नसीहत दे डाली है, जिसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics News Hindi पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने समस्तीपुर से लोजपा (रामविलास) की सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Choudhary) को ऐसी नसीहत दे डाली है, जिसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। दरअसल, शांभवी ने पप्पू यादव पर लोकसभा स्पीकर के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इसके बाद, पप्पू यादव काफी भड़क गए।

पप्पू यादव ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा किवो बेटी हैं किसी की, मेरे लिए भी बेटी है। पहली बार आई हैं संसद में थोड़ा ज्ञान सीखें और पढ़ें लिखें, बेटी की तरह काम करें। पप्पू यादव की इस सलाह के बाद बिहार सरकार में मंत्री और शांभवी चैधरी के पिता अशोक चौधरी ने भी अपना रिएक्शन दिया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Hathras News Live Updates: सीएम योगी आदित्यनाथ हाथरस पहुंचे, अस्‍पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात

Hathras Satsang Accident Live:उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव रतीभानपुर में आयोजित भोले बाबा के सत्संग में अचानक भगदड़ मच गई। भगदड़ में अब तक 121 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में कई महिलाए

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now