KK Pathak के जाते ही शिक्षा विभाग के नए अपर मुख्य सचिव ने दे दिया एक और आदेश, अब से जीविका दीदी करेंगी ये काम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अरवल। जिले के प्राथमिक एवं मध्य विद्यालय में संचालित मध्याह्न भोजन का निरीक्षण अब जीविका दीदियां करेंगी। शहर समेत जिले के सभी प्रखंड में ग्रामीण स्तर पर समूह की जीविका दीदियों को प्राथमिक व मध्य विद्यालयों में चलने

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अरवल। जिले के प्राथमिक एवं मध्य विद्यालय में संचालित मध्याह्न भोजन का निरीक्षण अब जीविका दीदियां करेंगी। शहर समेत जिले के सभी प्रखंड में ग्रामीण स्तर पर समूह की जीविका दीदियों को प्राथमिक व मध्य विद्यालयों में चलने वाली मध्याह्न भोजन योजना के निरीक्षण की संपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

जीविका दीदियां स्कूलों में इसकी जांच करेंगी कि वहां बच्चों को मिलने वाला भोजन साप्ताहिक मेनू के अनुरूप है या नहीं। गुणवत्तापूर्ण भोजन बच्चों को मिल रहा है या नहीं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rupauli By-Election 2024: रुपौली उपचुनाव में त्रिकोणीय संघर्ष तय, कलाधर मंडल और बीमा भारती ने झोंकी पूरी ताकत

प्रकाश वत्स, पूर्णिया। लोकसभा चुनाव के ठीक बाद हो रहे रुपौली विधानसभा उपचुनाव (Rupauli Byelection 2024) में त्रिकोणीय संघर्ष के आसार बन रहे हैं। कोसी नदी के किनारे बसे रुपौली में चुनावी धारा मचलने लगी है। नेताओं के दौरों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now