अमृतपाल के जिगरी साथी गुरविंदर पाल को जेल में जान का खतरा, सुरक्षा के लिए हाई कोर्ट में लगाई गुहार

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। गुरिंदर पाल सिंह औजला, जो कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह के इंटरनेट मीडिया अकाउंट को संभालते था और वर्तमान में असम के डिब्रूगढ़ जेल में अमृतपाल के साथ बंद है, ने अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी जेल को स्थानांतरित करने के निर्देश मा

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। गुरिंदर पाल सिंह औजला, जो कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह के इंटरनेट मीडिया अकाउंट को संभालते था और वर्तमान में असम के डिब्रूगढ़ जेल में अमृतपाल के साथ बंद है, ने अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी जेल को स्थानांतरित करने के निर्देश मांगे हैं।

औजला, जो वर्तमान में अमृतपाल सिंह और उनके अन्य सहयोगियों के साथ उसी जेल में कैद है, को पहले उनके अनुरोध पर मार्च में एक अलग बैरक में स्थानांतरित कर दिया गया था। अब उसका दावा है कि उसकी जान को गंभीर खतरा है और डिब्रूगढ़ जेल में रहते हुए उस पर हमला होने का डर है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल से बिगड़े हालात, 700 से अधिक ऑपरेशन टले; कब सुधरेंगे हालात

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर: राजस्थान में मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर रेजिडेंट चिकित्सकों की हड़ताल से सरकारी अस्पतालों में हालात बिगड़ गए हैं। हड़ताल के तीसरे दिन मंगलवार को प्रदेश भर में 700 से अधिक ऑपरेशन टालने पड़े। जयपुर के सवा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now