हरियाणा में विभागों के बंटवारे में लगेगा 2-3 दिन का समय, CM नायब सिंह सैनी को आखिर किस बात का इंतजार?

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद मंत्रियों ने कार्यभार संभाल लिया है, लेकिन उन्हें विभाग के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। कई मंत्रियों ने अच्छे विभागों के लिए दिल्ली में डेरा डाल दिया है। मुख्यमंत्री नायब सैनी शुक्रवार को ह

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद मंत्रियों ने कार्यभार संभाल लिया है, लेकिन उन्हें विभाग के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। कई मंत्रियों ने अच्छे विभागों के लिए दिल्ली में डेरा डाल दिया है। मुख्यमंत्री नायब सैनी शुक्रवार को ही मंत्रिमंडल की पहली बैठक के बाद दिल्ली पहुंच गए थे।

शनिवार को कैबिनेट मंत्री राव नरबीर, रणबीर गंगवा और राज्य मंत्री गौरव गौतम ने दिल्ली में मुख्यमंत्री नायब सैनी से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली भी मौजूद थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हिमाचल में प्यारी बहनों के खातों में नहीं आएंगे 1500 रुपए, योजना के तहत 443 आवेदन नगर निगम ने लौटाए वापस

संवाद सहयोगी, मंडी। इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख समृद्धि योजना के तहत प्रति माह बैंक खाते में 1500 रुपये की राह ताक रही महिलाओं को अभी इंतजार करना होगा। कल्याण विभाग ने नगर निगम क्षेत्र से आवेदन करने वाली महिलाओं को झटका दिया है।

योजना का

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now