Karwa Chauth 2024- करवा चौथ के लिए बेहतरीन मेहंदी डिजाइन, देखते ही हाथों को चूम लेंगे पति

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। करवा चौथ (Karwa Chauth 2024) एक महत्वपूर्ण त्योहार है, जिसमें पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र और सुखी जीवन के लिए व्रत रखती हैं। इस त्योहार को और भी खास बनाने के लिए, मेहंदी का डिजाइन (Best Mehndi Design for Karwa Chauth) ब

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। करवा चौथ (Karwa Chauth 2024) एक महत्वपूर्ण त्योहार है, जिसमें पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र और सुखी जीवन के लिए व्रत रखती हैं। इस त्योहार को और भी खास बनाने के लिए, मेहंदी का डिजाइन (Best Mehndi Design for Karwa Chauth) बहुत महत्वपूर्ण होता है।

महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। करवा चौथ में मेंहदी लगाना शुभ माना जाता हैं। महिलाएं अपने के नाम का मेहंदी अपने हाथों पर सजाती। ऐसी मान्यता है कि जिसकी मेहंदी जितनी चटख हो उसके पति से प्यार उतना ही बढ़ता है। इस साल करवा चौथ 20 अक्टूबर को मनाया जाएगा। करवा चौथ को करक चतुर्थी के रूप में भी माना जाता है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Deesa News: गुजरात के दीसा में नवरात्रि के दौरान गलत नाम बताकर महिला को भगाया, पुलिस ने आरोपी को सूरत से पकड़ा

डिजिटल डेस्क, गुजरात। गुजरात के बनासकांठा के डीसा में इस समय तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। दरअसल, गरबा खेलने गई एक शादीशुदा हिंदू महिला घर नहीं लौटी। महिला के पति ने एक लड़के पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपनी शिकायत में पति ने कहा कि आरोपी उसकी पत्नी क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now