पंजाब में Reels बनाने वालों पर रेलवे का सख्त एक्शन, पटरियों पर ट्रेनों में स्टंट करने पर खानी पड़ सकती है जेल की हवा

विकास शर्मा, चंडीगढ़।पंजाब में रेलवे पटरियों पर स्टंट और खतरनाक वीडियो बनाने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी। ऐसे वीडियो रेलवे के संचालन और सुरक्षा के लिए भी गंभीर समस्या बन गई है। कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें युवा चलती ट्रेनों के सामने स्टं

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

विकास शर्मा, चंडीगढ़।पंजाब में रेलवे पटरियों पर स्टंट और खतरनाक वीडियो बनाने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी। ऐसे वीडियो रेलवे के संचालन और सुरक्षा के लिए भी गंभीर समस्या बन गई है। कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें युवा चलती ट्रेनों के सामने स्टंट करते हुए हादसे का शिकार हुए हैं।

इतना ही नहीं ट्रेनों पर पत्थरबाजी और झूठी अफवाहें फैलाने और रेल पटरियों से छेड़छाड़ के मामले भी पिछले कुछ समय में तेजी से बढ़े हैं इसीलिए रेलवे अब ऐसे मामलों में सख्ती से निपटने की तैयारी कर रहा है। आरपीएफ के कमांडेंट अरुण त्रिपाठी का कहना है कि रेलवे ने शार्ट वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai Crime: मुंबई में एनसीपी नेता की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीटीआई, मुंबई। अजीत पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के एक नेता की मुंबई में चाकू से घोंपकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों का पता नहीं चल सका है।

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात भायखला के म्हाडा कालोनी क्षेत्र में सचि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now