रद्द हो जाएगी गुरमीत राम रहीम की पैरोल? मुख्य चुनाव आयुक्त से हुई मांग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, सिरसा। सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के पैरोल आवेदन को रद्द करने की मांग को लेकर रामचंद्र छत्रपति के पुत्र अंशुल छत्रपति ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। अपने पत्र में अंशुल ने कहा कि उनके पिता रामचंद्र छत्रप

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, सिरसा। सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के पैरोल आवेदन को रद्द करने की मांग को लेकर रामचंद्र छत्रपति के पुत्र अंशुल छत्रपति ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। अपने पत्र में अंशुल ने कहा कि उनके पिता रामचंद्र छत्रपति की हत्या में गुरमीत सिंह रोहतक की सुनारिया जेल में सजायाफ्ता है।

इसके अलावा उस पर अपने साधुओं को नपुंसक बनाने व पंजाब में बेअदबी के मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। डेरा प्रमुख अपनी राजनीतिक विंग के जरिये पिछले दो दशकों से अपने श्रद्धालुओं के वोटों का सौदा करता रहा है। पिछले दो सालों में ही उसे दस बार पैरोल या फरलो दी गयी है, जिसके तहत वह 255 दिन जेल से बाहर रहा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यूपी: सीएम आवास पर कानून-व्यवस्था को लेकर बड़ी बैठक जारी

News Flash 01 अक्टूबर 2024

यूपी: सीएम आवास पर कानून-व्यवस्था को लेकर बड़ी बैठक जारी

Subscribe US Now