Chandigarh News- पानी से भरे गड्ढे में मिला 13 साल के बच्चे का शव, हादसे की आशंका; पुलिस कर रही जांच

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। मौली जागरां में पानी से भरे एक गड्ढे में 13 साल के बच्चे का नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ। बच्चे के शव पर कोई कपड़ा नहीं था। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे हादसा बता रही है और ये माना जा रहा है कि बच्चे की मौ

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। मौली जागरां में पानी से भरे एक गड्ढे में 13 साल के बच्चे का नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ। बच्चे के शव पर कोई कपड़ा नहीं था। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे हादसा बता रही है और ये माना जा रहा है कि बच्चे की मौत पानी में डूबने से हुई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस घटना की कर रही जांच

पुलिस के अनुसार, गड्ढे में किसी ने बच्चे के शव को देखा तो कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। बच्चे के कपड़े वहीं पास में मिले थे। माना जा रहा है कि बच्चा यहां नहाने गया था और इसी दौरान हादसा हुआ। पुलिस का कहना है कि मृतक बच्चा एक महीने पहले भी अपने दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था। हालांकि, घटना के समय वह अकेला था या उसके साथ कोई और था, इसकी जांच की जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Chhath Special Trains: किशनगंज के रास्ते चलेंगी 26 पूजा स्पेशल ट्रेनें, 1 अक्टूबर से इस तारीख तक होगा परिचालन

संवाद सहयोगी, किशनगंज। आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए ट्रेन में भीड़ कम करने के लिए पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे द्वारा किशनगंज के रास्ते 26 स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now