Dry day- हरियाणा में दो दिन नहीं मिलेगी शराब, बंद रहेंगी सभी दुकानें, जानिए क्यों

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पानीपत।हरियाणा विधानसभा चुनाव के तहत जिला में शनिवार पांच अक्टूबर को मतदान के दिन और मंगलवार आठ अक्टूबर को मतगणना के दिन ड्राई-डे रहेगा। कोई भी स्पिरिट युक्त पदार्थ या शराब, इसी तरह की प्रकृति के अन्य

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पानीपत।हरियाणा विधानसभा चुनाव के तहत जिला में शनिवार पांच अक्टूबर को मतदान के दिन और मंगलवार आठ अक्टूबर को मतगणना के दिन ड्राई-डे रहेगा। कोई भी स्पिरिट युक्त पदार्थ या शराब, इसी तरह की प्रकृति के अन्य पदार्थ किसी होटल में बेचे, दिए और या वितरित नहीं किए जाएंगे।

मतदान क्षेत्र में 48 घंटों की अवधि के दौरान घर, शराबखाने, दुकान या कोई अन्य स्थान, सार्वजनिक या निजी होटल पर शराब बेचना या परोसना प्रतिबंधित रहेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी डॉ. वीरेन्द्र कुमार दहिया ने बताया कि किसी भी शराब की दुकान, होटल, रेस्तरां, क्लब, शराब बेचने या परोसने वाले अन्य प्रतिष्ठानों को उपरोक्त दिनों में किसी को भी शराब बेचने और परोसने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UPSC ESE 2025: इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के आवेदन शुरू, फरवरी में होगा एग्जाम, देखें योग्यता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now