Microsoft Server Down- माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठीक होने से सुधरे हालात, अमृतसर के एयरपोर्ट पर यात्रियों को राहत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। देश दुनिया में माइक्रोसाफ्ट सर्वर के ठप (Microsoft Server Down) होने से शुक्रवार को तहलका मच गया था लेकिन शनिवार को अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सर्वर ने फिर पहले की तरह काम करना

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमृतसर। देश दुनिया में माइक्रोसाफ्ट सर्वर के ठप (Microsoft Server Down) होने से शुक्रवार को तहलका मच गया था लेकिन शनिवार को अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सर्वर ने फिर पहले की तरह काम करना शुरू कर दिया। शनिवार की सुबह यात्रियों को प्रिंटेड बोर्डिंग पास दिए गए।

समय सारणी बताने वाली डिस्‍प्‍ले भी हुई ठीक

फ्लाइट के आने-जाने की समय सारणी के बारे में बताने वाली डिस्प्ले भी चलने लगी। लगभग 16 घंटे तक सर्वर ठप होने के कारण यात्रियों को खासी मुश्किल का सामना करना पड़ा था। इस समय कुछ फ्लाइट देरी से पहुंची लेकिन मेंटेनेंस में लगने वाले समय को इसमें कवर कर लिया गया। जहां फ्लाइट्स में देरी हो रही है, वहीं यात्रियों को बोर्डिंग पास लेने में काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:Punjab News: पंजाब सरकार और राज्‍यपाल के बीच तनातनी, चौथी बार सीमावर्ती जिलों का दौरा करेंगे पुरोहित

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kolkata Doctor Case: ट्रेनी डॉक्टर ने अपनी डायरी में क्यों लिखी ऐसी बातें? CBI भी हैरान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। दरिंदगी की शिकार हुई कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर की डायरी में लिखी बातों पर गौर कर रही है। इसके लिए वह क्लिनिकल ग्राफोलॉजी विशेषज्ञों की मदद लेने पर भी विचार कर रही है। क्लिनिकल ग्राफोलॉजी बता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now