Haryana News- हरियाणा में IAS पंकज अग्रवाल की अगुवाई में होंगे विधानसभा चुनाव, बनाए गए मुख्य निर्वाचन अधिकारी

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव आईएएस पंकज अग्रवाल की अगुवाई में होंगे। भारतीय निर्वाचन आयोग से हरी झंडी मिलते ही प्रदेश सरकार ने 2000 बैच के आईएएस अधिकारी पंकज अग्रवाल को मुख्य निर्वाचन अधिकारी नियुक्त कर

4 1 64
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव आईएएस पंकज अग्रवाल की अगुवाई में होंगे। भारतीय निर्वाचन आयोग से हरी झंडी मिलते ही प्रदेश सरकार ने 2000 बैच के आईएएस अधिकारी पंकज अग्रवाल को मुख्य निर्वाचन अधिकारी नियुक्त कर दिया है। साथ ही वे निर्वाचन विभाग के आयुक्त और सचिव पद की जिम्मेदारी भी उठाएंगे।

मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने सोमवार को पंकज अग्रवाल की हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के रूप में नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए। बीती चार जुलाई को ही पंकज अग्रवाल को सामाजिक न्याय, अधिकारिता, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग एवं अंत्योदय कल्याण विभाग तथा सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पद से हटाते हुए सरकार ने नई नियुक्ति के लिए प्रतीक्षा सूची में रखा था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू दिल्ली पहुंचे, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

News Flash 06 अक्टूबर 2024

मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू दिल्ली पहुंचे, राष्ट्रपति और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Subscribe US Now