Punjab News- पूर्व कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, संपत्ति विवाद में मिली अंतरिम जमानत

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को बुधवार को हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। उनके खिलाफ जीरा में छह जून को संपत्ति विवाद में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में जो एफआइआर दर्ज की गई थी उस मामले में उन्हें अंत

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को बुधवार को हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। उनके खिलाफ जीरा में छह जून को संपत्ति विवाद में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में जो एफआइआर दर्ज की गई थी उस मामले में उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका पर पंजाब सरकार को 20 अगस्त के लिए नोटिस जारी कर तक जवाब दायर करने के आदेश दे दिए हैं।

राजनीतिक साजिश के तहत दर्ज किया गया केस: जीरा

जीरा ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर बताया है कि उनके खिलाफ यह मामला राजनीतिक साजिश के तहत दर्ज किया गया है। जब वह घटना के समय वहां मौजूद ही नहीं थे तो कैसे उन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जा सकता है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics: केंद्र सरकार में गंभीर भागीदारी का अहसास, कैबिनेट की समितियों में बिहार के चार मंत्रियों को जगह

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़। Bihar Political News Today:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में बिहार की महत्वपूर्ण भागीदारी है। इसका ख्याल केंद्र सरकार भी रख रही है। मंत्रिपरिषद में राज्य के आठ सांसदों को जगह मिली है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now