पटियाला के नाभा में दर्दनाक हादसा- नरेगा मजदूरों के ऊपर चढ़ा ट्रैक्टर, दो महिलाओं की मौत; कई घायल

स्वर्णिम भारत न्यूज़, पटियाला।पंजाब के पटियाला जिले में नाभा में एक सड़क हादसा की खबर सामने आ रही है। यहां नाभा के गांव अचल से तुंगा के रास्ते नरेगा मजदूरों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ गया। जिसके कारण दो महिला मजदूरों की मौत हो गई। वहीं आठ मजदूर घायल हो

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़, पटियाला।पंजाब के पटियाला जिले में नाभा में एक सड़क हादसा की खबर सामने आ रही है। यहां नाभा के गांव अचल से तुंगा के रास्ते नरेगा मजदूरों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ गया। जिसके कारण दो महिला मजदूरों की मौत हो गई। वहीं आठ मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए नाभा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबर अपडेट की जा रही है...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Navendu Mishra : कानपुर की गलियों से ब्रिटेन की संसद का तय किया सफर, विदेश में बसकर भी नवेंदु मिश्र को भारत से आज भी लगाव

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कानपुर। ब्रिटेन के स्टाकपोर्ट सीट से निर्वाचित कानपुर के नवेंदु मिश्र दोबारा संसद पहुंचे हैं। उनके दोबारा चुने जाने की जैसी ही जानकारी मिली वैसे ही आर्यनगर के स्थित उनके घर में खुशी छा गई।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now