Punjab By-Election- भगवंत मान ने संभाली उपचुनाव की कमान, चार दिनों से कर्मचारी संगठनों को क्यों मना रहे सीएम?

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। विभिन्न कर्मचारी यूनियन, बेरोजगार अध्यापक यूनियन और कच्चे मुलाजिमों की यूनियन द्वारा प्रदर्शन की धमकी के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। वह पिछले चार दिनों से विभिन्न यूनियनों के साथ बात कर रहे हैं ता

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। विभिन्न कर्मचारी यूनियन, बेरोजगार अध्यापक यूनियन और कच्चे मुलाजिमों की यूनियन द्वारा प्रदर्शन की धमकी के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। वह पिछले चार दिनों से विभिन्न यूनियनों के साथ बात कर रहे हैं ताकि जालंधर पश्चिमी के उपचुनाव विघ्न न पड़े।

जालंधर-फगवाड़ा के बीच एक मैरिज पैलेस में उच्च अधिकारियों के साथ बैठकर मुख्यमंत्री ने यूनियनों की समस्याएं भी सुन रहे हैं। जल्द हल करने का आश्वासन दिया है। बैठक में मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री आफिस और सभी संबंधित विभागों के प्रिंसिपल सेक्रेटरी और डायरेक्टर भी मौजूद रहे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kota Student Suicide: JEE की तैयारी करने वाले छात्र ने फिर लगाया मौत को गले, दो साल पहले बिहार से आया था पढ़ाई करने

पीटीआई, कोटा। राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट सुसाइड का एक और मामला सामने आया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई की तैयारी कर रहे 16 साल के छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र ने अपने पीजी कमरे के अंदर छत के पंखे से लटककर कथ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now