Golden Temple में योग करने वाली अर्चना मकवाना के आरोपों पर SGPC ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सिखों को बदनाम न करें...

डिजिटल डेस्‍क, अमृतसर। गुजरात की फैशन डिजायनर और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर अर्चना मकवाना (Archana Makwana) के खिलाफ एसजीपीसी (SGPC) ने 'धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के आरोप में केस दर्ज कराया। मामले के बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अर्चना दावा

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्‍क, अमृतसर। गुजरात की फैशन डिजायनर और लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर अर्चना मकवाना (Archana Makwana) के खिलाफ एसजीपीसी (SGPC) ने 'धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के आरोप में केस दर्ज कराया। मामले के बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अर्चना दावा किया है कि उन्‍हें जान से मारने और दुष्‍कर्म की धमकियां मिल रही हैं।

स्‍त्री सम्‍मान करता है एसजीपीसी

एसजीपीसी के जनरल सेक्रेटरी गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने इस पर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि अगर धमकियां मिल रही हैं तो उन्‍हें पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवानी चाहिए। वहीं उन्‍होंने कहा कि एसजीपीसी का धमकियों से कोई लेना-देना नहीं है। भाई ग्रेवाल ने आगे कहा कि एक सिख बंदा कभी भी किसी स्‍त्री को धमकी नहीं दे सकता है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra Budget 2024: चुनाव से पहले महाराष्ट्र में खुला योजनाओं का पिटारा, बजट में सरकार ने किये ये बड़े एलान

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के अंतरिम बजट में महिलाओं के लिए वित्तीय सहायता योजना की घोषणा की है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री की भी जिम्मेदारी संभाल रहे अजित पवार ने 28 जून को वित्त वर्ष 2024-25 के लिए महाराष्ट्र का ब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now