Punjab News- पंजाब में फेरबदल, संगरूर और मालेरकोटला के पुलिस कर्मचारियों के हुए तबादले; जानें वजह

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, संगरूर। नशे की रोकथाम व पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली को मजबूत करने के खातिर पटियाला रेंज के अधीन आने वाले जिला संगरूर के 188 व जिला मालेरकोटला के 73 पुलिस कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है। इस तबादला नीति के तह

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, संगरूर। नशे की रोकथाम व पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली को मजबूत करने के खातिर पटियाला रेंज के अधीन आने वाले जिला संगरूर के 188 व जिला मालेरकोटला के 73 पुलिस कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है। इस तबादला नीति के तहत सहायक थानेदार से इंस्पेक्टर रैंक के कर्मचारियों को तबदील किया गया है।

चार जिलों के इतने कर्मचारियों का हुआ तबादला

डीआईजी (पटियाला रेंज) हरचरण सिंह भुल्लर ने जानकारी देते हुए स्पष्ट किया कि पटियाला रेंज अधीन आने वाले चार जिलों के कुल 916 कर्मचारियों का तबादला किया गया है। चार जिलों के एसएसपी, एसपी व डीएसपी से बैठक करके हिदायत जारी की गई है कि नशे व अपराध के खिलाफ जीरो टालरेंस नीति को अपनाते हुए सख्त कार्यप्रणाली तैयार की जानी चाहिए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अलकतरा घोटाला मामले में बहस पूरी, 25 साल बाद इस दिन आएगा फैसला; ये है पूरा मामला

राज्य ब्यूरो, रांची। अलकतरा घोटाला मामले में सीबीआइ कोर्ट 25 साल बाद फैसला सुनाएगी। मामले में बहस पूरी होने के बाद अदालत ने फैसले के लिए 29 जून की तिथि निर्धारित की है। सड़क मरम्मत का कार्य फाइलों में दिखाकर आरईओ वर्क्स डिवीजन, रांची के अभियंता औ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now