रवनीत बिट्टू रेल राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे लुधियाना, अमृत भारत योजना के तहत किया ये बड़ा एलान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। फूड प्रोसेसिंग व रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने कहा है कि जल्द ही मोहाली-राजपुरा ब्रॉड-गेज रेल लिंक का काम शुरू किया जाएगा। 2016-2017 में रेलवे ने डीपीआर तैयार कर चंडीगढ़ मोहा

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। फूड प्रोसेसिंग व रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने कहा है कि जल्द ही मोहाली-राजपुरा ब्रॉड-गेज रेल लिंक का काम शुरू किया जाएगा। 2016-2017 में रेलवे ने डीपीआर तैयार कर चंडीगढ़ मोहाली राजपुरा लिंक बनाने के लिए प्रस्ताव बनाया था, लेकिन रेलवे ने मुनाफा ना होने के बाबत चलते इसकी फाइल बंद कर दी थी।

लेकिन उन्हें लगता है कि मालवा को पंजाब की राजधानी से जोड़ा जाना चहिए। इसलिए यह मामला जल्द ही केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के समक्ष उठा रेल लिंक बनाने का काम शुरू करवाया जाएगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पाकिस्तान में किस हाल में रह रहे हैं अल्पसंख्यक समुदाय

Persecution of Minorities in Pakistan: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने नेशनल असेंबली में बोलते हुए स्वीकार किया है कि देश में अल्पसंख्यकों को धर्म के नाम पर निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर देश में अल्पसंख्यों के मुश्किल हालात क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now