गुजरात में GST चोरी के मामले में 33 लोग गिरफ्तार, राज्य के 14 स्थानों पर की छापेमारी

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद : फर्जी कंपनियां बनाकर करोड़ों रुपये के जीएसटी चोरी करने के मामले में अहमदाबाद अपराध शाखा ने एक बड़े अंग्रेजी अखबार के पत्रकार महेश लांगा सहित राज्यभर से 33 लोगों को गिरफ्तार किया है। हजारों करोड़ के भूमि घोटाला मामले में ब

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, अहमदाबाद : फर्जी कंपनियां बनाकर करोड़ों रुपये के जीएसटी चोरी करने के मामले में अहमदाबाद अपराध शाखा ने एक बड़े अंग्रेजी अखबार के पत्रकार महेश लांगा सहित राज्यभर से 33 लोगों को गिरफ्तार किया है। हजारों करोड़ के भूमि घोटाला मामले में बीते साल उनके भाई एवं सेवानिवृत्त आइएएस अफसर एसके लांगा को गिरफ्तार किया गया था।

अपराध शाखा ने अहमदाबाद, जूनागढ़, सूरत, खेडा, भावनगर समेत राज्य के 14 स्थानों पर छापेमारी की। आरोपितों पर देशभर में 12 अलग-अलग कंपनियां बनाकर सैकड़ों करोड़ रुपये की जीएसटी चोरी करने का आरोप है। केंद्रीय जीएसटी विभाग की ओर से अपराध शाखा में दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर छापेमारी की गई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now