यमुना में डुबकी लगाने वाले दिल्ली BJP चीफ RML में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

<

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

यमुना में डुबकी लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के साथ-साथ खुजली की समस्या भी हो रही है, जिसके बाद उन्हें RML नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. सचदेवा का कहना है कि उनका सांस लेने में तकलीफ या खुजली का पुराना कोई रिकॉर्ड नहीं है. पहले उन्हें इस तरह की बीमारी नहीं रही हैं.

बता दें कि सचदेवा ने 24 अक्टूबर को यमुना नदी के अत्यधिक प्रदूषित पानी में डुबकी लगाई और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 2025 तक यमुना नदी को साफ करने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया था. दिल्ली बीजेपी ने एक बयान में कहा था कि डुबकी लगाने के बाद सचदेवा को त्वचा पर चकत्ते हो गये और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ महसूस हुई.

दिल्ली सीएम ने लोगों से किया था वादा!

सचदेवा ने केजरीवाल को नदी में डुबकी लगाने की चुनौती देते हुए कहा था कि उन्होंने (केजरीवाल) दिल्ली के लोगों से वादा किया था कि वह छठ पूजा 2025 से पहले इसे साफ कर देंगे ताकि वे इसमें स्नान कर सकें.

एक दूसरे पर आरोप लगा रहे BJP-AAP

दिवाली के कुछ दिनों बाद मनाए जाने वाले पूर्वांचली त्योहार छठ से पहले सत्तारूढ़ AAP और बीजेपी नदी में भारी प्रदूषण और जहरीले झाग को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बीजेपी ने छठ घाट पर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी और उनके पूर्ववर्ती अरविंद केजरीवाल के लिए दो कुर्सियों के साथ एक मंच बनाया था, साथ ही उनके स्वागत के लिए लाल कालीन बिछाया था.

Advertisement

AAP सरकार पर सचदेवा ने लगाया था आरोप

दरअसल, साल 2020 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साल 2025 तक यमुना को प्रदूषण से मुक्त करने का सिर्फ वादा किया था और कहा था कि यमुना का इतना साफ पानी होगा कि डुबकी लगाई जा सके. इसके लिए प्रदूषण मुक्त यमुना की जा सकेगी. इसी को लेकर दिल्ली बीजेपी ने बयान जारी किया था कि वीरेंद्र सचदेवा ने मां यमुना से क्षमा मांगी कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल एवं आतिशी मार्लेना सरकार ने यमुना सफाई फंड के 8500 करोड़ रुपये लूट लिए पर यमुना की सफाई नहीं की.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Dhanteras 2024: आने वाला है धनतेरस का पर्व, जानें पूजन और खरीदारी का मुहूर्त और उपासना विधि

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now