दिल्ली के महरौली इलाके में वकील से मारपीट, प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ था विवाद

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ दिल्ली के महरौली इलाके में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर साकेत कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले एक वकील के साथ कथित तौर पर कुछ लोगों ने मारपीट की. वकील को मारपीट में कई चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि महरौली के लाडो सराय गांव में सोमवार की शाम को 58 वर्षीय रामबाबू सिसोदिया पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया, जिसमें उनको कई चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि बाद में उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लाठी-डंडों से वकील को बुरी तरह पीटा

घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें लोगों के एक समूह द्वारा दो लोगों को लाठियों और डंडों से मारते हुए दिखाया गया. सिसोदिया ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लाडो सराय में अपनी प्रॉपर्टी को राजीव गुप्ता को किराए पर दिया था. इसमें एक कमरा और एक छोटी नर्सरी थी. जब उन्होंने राजीव से इसे खाली करने के लिए कहा तो बार-बार इनकार कर देते थे. इसको लेकर कई बार उन्हें समझाया था.

Advertisement

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोमवार को सिसोदिया और उनके दोस्त गुप्ता से उनके प्लॉट के पास बात करने गए, लेकिन गुप्ता और उनके दोस्तों ने कथित तौर पर उन पर और उनके दोस्तों पर हमला कर दिया.

वकीलों का ऐलान- नहीं करेंगे काम

पुलिस ने कहा कि भारतीय न्याय संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत महरौली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है, जिसमें हत्या के प्रयास के आरोप भी शामिल हैं. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है. साकेत जिला अदालत में प्रैक्टिस करने वाले वकीलों ने घोषणा की कि वे कथित हमले के विरोध में मंगलवार को काम से दूर रहेंगे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jemimah Rodrigues father controversy: पिता पर लगे धर्मांतरण के आरोप, मुंबई में टीम इंड‍िया की स्टार क्रिकेटर पर हुआ एक्शन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now