दिल्ली- लापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका तो बदमाशों ने दो भाइयों पर चाकू से किया हमला, एक की मौत

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में बाइक सवार तीन लोगों ने कथित तौर पर 22 वर्षीय एक व्यक्ति को चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जबकि उसका भाई घायल हो गया. इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी को दी. पुलिस ने बताया कि मामले में विकास (22) नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है.

दशहरा मेले से लौटने के दौरान हुआ विवाद

मृतक की पहचान प्रताप नगर निवासी अंकुर के रूप में हुई है. शनिवार को अंकुर अपने भाई हिमांशु के साथ दशहरा मेले से लौट रहा था, तभी यह घटना हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार सबोली रोड पर अंकुर और हिमांशु ने बाइक पर सवार तीन लोगों को सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: चार लाख रुपये के नकली नोटों के साथ तीन गिरफ्तार, गिरोह का पर्दाफाश

इसको लेकर तीनों ने गाड़ी रोक दी और अंकुर व हिमांशु की पिटाई शुरू कर दी. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद एक आरोपी ने चाकू निकाला और दोनों भाइयों पर वार कर दिया. हिमांशु की गर्दन और जांघ पर चाकू के घाव हो गए, जिसके बाद वह अंकुर को ई-रिक्शा से नजदीकी अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

सीने, पेट और जांघ में चोट के निशान

अधिकारी ने कहा कि मृतक के सीने, पेट और जांघ पर चाकू से कई वार किए गए हैं. हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो अभी भी फरार हैं. उन्होंने आगे कहा कि अंकुर का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है.

घटना का एक कथित सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें तीन लोग दोनों भाइयों पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फुटेज में एक व्यक्ति हमलावरों में से एक को पकड़ने की कोशिश करते हुए भी दिखाई दे रहा है, जबकि वे भाग रहे थे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पाकिस्‍तान में 11 साल बाद चीनी पीएम पहुंचे, जयशंकर के जाने से पहले क्‍या हुई डील?

Pakistan-China Relations: पाकिस्‍तान में आयोजित होने जा रहे शंघाई सहयोग संगठन (SCO) शिखर सम्‍मेलन में शिरकत करने के लिए चीन के प्रधानमंत्री ली कियांग पहुंच गए हैं. यह 11 वर्षों में किसी चीनी प्रधानमंत्री की पहली पाकिस्तान यात्रा है और यह ऐसे समय ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now