दिल्ली के कालिंदी कुंज में महिला की चाकू मारकर हत्या, पार्टनर पर कत्ल का आरोप

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में रविवार को एक 30 साल की महिला का शव उसके घर में खून से लथपथ हालत में मिलने के बाद सनसनी मच गई. महिला के शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे. इस घटना के बाद पुलिस ने महिला के साथी तौफीक उर्फ सोनू को हत्या के मामले में नामजद किया है.

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को दोपहर 3 बजे सूचना मिली कि एक महिला पर चाकू से हमला किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को महिला घर में पहली मंजिल पर खून से लथपथ हालत में मिली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना की जानकारी महिला की बेटी ने दी, जिसने अपने भाई के साथ अपनी मां को बेहोश और खून से लथपथ पाया.

इसके बाद क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीमों को मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने घटनास्थल की जांच की. शुरुआती जांच के आधार पर, पुलिस ने बताया कि महिला की बेटी को शक है कि उसकी मां के साथी तौफीक ने ही इस हत्या को अंजाम दिया है.

तौफीक पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमने तौफीक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, तौफीक पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी देने के मामलों में वांछित था और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था.'

Advertisement

घटना के बाद आरोपी तौफीक की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. पुलिस उसे पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस फिलहाल सभी पहलुओं की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गड्ढा होने से पलटी कार, तीन लोगों की मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर मरम्मत के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर जयपुर की तरफ जा रही कार पलटी और उसमें सवार हरियाणा के नारनौल निवासी पिता, पुत्र व पुत्री की मौत हो गई। हादसे में परिवार के दो सदस्य घायल हो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now