दिल्ली में जिम मालिक की हत्या का मामला, मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार

<

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली में जिम मालिक की हत्या में कथित रूप से संलिप्त लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गिरोहके एक 'शार्पशूटर' को नरेला इलाके में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के साथ मुठभेड़ के बाद शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कबीर नगर निवासी मधुर उर्फ ​​अयान के दोनों पैरों में गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जिम के बाहर गोली मारकर हत्या की गई थी हत्या
पुलिस ने बताया कि मधुर और उसके सहयोगी राजू ने 12 सितंबर को ग्रेटर कैलाश-1 में 35 वर्षीय नादिर शाह की उसके जिम के बाहर कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसने बताया कि शाह पर डकैती और हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामले दर्ज थे.

रुकने का इशारा किया तो चलाई गोली
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रात करीब आठ बजे स्पेशल सेल की एक टीम को नरेला-बवाना रोड पर मधुर की मौजूदगी के बारे सूचना मिली जिसके बाद टीम ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार मधुर को रात करीब नौ बजे एक आवासीय परिसर के पास रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस टीम को देखते ही उसने गोलियां चला दीं.

Advertisement

'दोनों तरफ से कुल 11 गोलियां चलाई गईं'
पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से कुल 11 गोलियां चलाई गईं. अधिकारी ने बताया, 'इस दौरान मधुर के दोनों पैरों में गोली लग गई. आरोपी द्वारा चलाई गई गोली उप निरीक्षक आदेश कुमार को भी लगी, लेकिन उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी.' पुलिस ने बताया कि राजू को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक .32 सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. मधुर जिस होंडा हॉर्नेट से जा रहा था उसे भी जब्त कर लिया गया है.

मृतक नादिर शाह के खिलाफ डकैती और हत्या की कोशिश के मामले में चल रहे थे और उसका आपराधिक इतिहास भी था. वो ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में एक जिम का मालिक था. शाह का दुबई में भी कारोबार है और ऐसा कहा जा रहा है कि वो दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों को भी जानता था.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अचानक आए और... मास्टरमाइंड की आंख में खटक रहे थे बाबा सिद्दीकी? बातें जो जानना जरूरी

Baba Siddique shot dead: बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे. मुंबई और बॉलीवुड पार्टियों की जान रहे बाबा को अचानक आए कुछ बदमाशों ने उन्हे सरे आम बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर भून दिया. मुंबई के बांद्रा ईस्ट में बाबा सिद्दीकी पर बदमाशों ने क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now