दिल्ली के पॉश इलाके में बदमाश ने दुकान के बाहर सो रहे मजदूर को बुरी तरह पीटा, VIDEO

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में दुकान के बाहर सो रहे एक मजदूर को एक युवक ने लाठी से बुरी तरह पीटा. बदमाश ने मजदूर को इतना मारा कि उसकी लाठी ही टूट गई, उसके बाद भी वो नहीं रुका और लगातार मारता रहा. उसके बाद अपने साथियों के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया. यह घटना पुलिस बूथ से चंद कदमों की दूरी पर हुई.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मॉडल टाउन थाने इलाके में हुई इस घटना से पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बदमाश ने जिस तरह दुकान के बाहर लेटे मजदूर को पीटा, उसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस बूथ है, बावजूद इसके बेखौफ बदमाश नींद में सो रहे लेबर को बेहरमी पीटता रहा.

वीडियो में क्या-क्या दिखाई दे रहा है?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मजदूर दुकान के बाहर लेटा हुआ है. बदमाश हाथ में लाठी लेकर आता है और फिर उसके चेहरे से चादर उठाकर कंफर्म करता है कि इसी को मारने आया है या फिर ये कोई और व्यक्ति है. जब वो कंफर्म हो जाता है तो फिर चादर ओढ़े हुए व्यक्ति पर लाठी से पीटना शुरू कर देता है. करीब 20 सेकेंड में उसपर 14 बार लाठी मारता है और फिर चल देता है.

Advertisement

इतना ही नहीं वो एक बार फिर आता है और करीब 10 सेकेंड में सात बार लाठी मारता है. मजदूर व्यक्ति उसके हाथ जोड़ते हुए मारने से मना कर रहा है, लेकिन बदमाश के सिर पर खून सवार है वो कुछ भी सुनने को तैयार ही नहीं है. इस बार वो मारकर अपने दोस्तों के साथ बाइक पर बैठता है और चला जाता है.

पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे सवाल

दिल्ली के सभी थानों में उच्च अधिकारियों द्वारा इलाके में पैदल गस्त करने के आदेश हैं. बावजूद इसके पॉश इलाके में नौ बजे के बाद ही इस तरह की घटना सामने आना अपने आप में बड़ी बात है. स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस बूथ से ही लगा पार्क है, जिसमें नशेड़ी आए दिन आकर नशा करते हैं. बावजूद इसके वहां के बीट ऑफिसर उन पर कोई कार्रवाई नहीं करते. सख्ती बरतने के आदेश के बाद भी इस तरह की घटना घटित होना स्थानीय पुलिस और वहां मौजूद बीट ऑफिसरों की कार्य शैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now