अस्पताल में भर्ती मरीज ने रात को चौथी मंजिल से नीचे लगा दी छलांग और फिर..

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के द्वारका इलाके में डिप्रेशन के शिकार एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अस्पताल कीछत से कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि द्वारका में एक निजी अस्पताल की छत से गिरने के बाद 63 साल के एक मरीज की मौत हो गई.

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि पीड़ित दिल्ली हाई कोर्ट केरिटायर्ड कर्मचारी थेऔर उनका मोहन गार्डन इलाके के अस्पताल में डिप्रेशन (चिंता और तनाव) का इलाज चल रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे हुई जब व्यक्ति चौथी मंजिल पर अस्पताल की छत पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूद गया. अधिकारी ने कहा, उन्हें इमरजेंसी रूममें ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.अधिकारी ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की जा रही है और जांच चल रही है.

गाजियाबाद में लॉ की छात्रा ने की खुदकुशी

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में लॉ की एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली थी. पुलिस ने कहा कि 20 साल की लड़की सोमवार को आठवीं मंजिल के अपने अपार्टमेंट से नीचे कूद गई जिससे उसकी मौत हो गई थी.

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने उसके परिवार के बयान का हवाला देते हुए बताया था कि दिल्ली के एक कॉलेज में लॉ की पढ़ाई कर रही छात्रा डिप्रेशन में थी और उसका इलाज चल रहा था. सहायक पुलिस आयुक्त (साहिबाबाद) रजनीश कुमार उपाध्याय ने कहा था, 'लॉ की छात्रा यहां एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. सोमवार को उसने अपार्टमेंट से छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इजरायल: हाइफा में रॉकेट और मिसाइल हमले का अलर्ट, आयरन डोम एक्टिव

News Flash 05 अक्टूबर 2024

इजरायल: हाइफा में रॉकेट और मिसाइल हमले का अलर्ट, आयरन डोम एक्टिव

Subscribe US Now